Translate

Search This Blog

my lead

230342f92a3d4e1cead36d395b2d7b45

Wednesday, August 16, 2023

रोहाना में धार्मिक-फिल्म हेतू कलाकार चाहिए! दूरदर्शन व गिनिज-बुक-रिकॉर्ड हेतू ,शूटिंग जल्द शुरू : पत्रकार मनोज बत्तरा

(Request for helping to poor people,pl.click all links & ads etc.!)

गिनीज बुक रिकॉर्ड हेतु ,रोहाना में जल्द शुरू होगी, भगवान शंकर पर आधारित धार्मिक-फिल्म की शूटिंग : पत्रकार मनोज बत्तरा
 


स्क्रीन-ऑडिशन-टेस्ट आरम्भ ! रोहाना और आस-पास के क्षेत्रों के कलाकारों को प्राथमिकता ! विशेष तौर पर गिनीज -बुक अधिकारियों व दूरदर्शन के लिए बन रही है ये फिल्म !

         रोहाना (मुजफ्फरनगर),4 अगस्त। रोहाना के पूर्व निवासी और दैनिक ट्रिब्यून से पुरस्कृत पत्रकार-लेखक मनोज बत्तरा द्वारा, भगवान शंकर से जुडी एक सत्य घटना पर रचित पटकथा पर ,स्वयं मनोज बत्रा द्वारा निर्देशित, एक धार्मिक-फिल्म की शूटिंग, रोहाना में जल्द शुरू होगी ! दरअसल निर्देशक मनोज बत्तरा इस धार्मिक-फिल्म के माध्यम से, संसार को शिव-महिमा के साथ-साथ, विश्व का सबसे ऊँचा  स्टील का त्रिशूल दिखाकर ,इस स्टील के त्रिशूल को गिनीज बुक रिकॉर्ड में शामिल कराना चाहते है !
      रोहाना और आस-पास के क्षेत्रों के नए-पुराने कलाकारों को ,आगे लाने और बढ़ावा देने के उद्देश्य से, इस लघु धार्मिक फिल्म में चांस दिया जायेगा ! 
      इस लघु धार्मिक फिल्म हेतू भगवान शंकर, राजा पटियाला, साधु करमगिरि, रावण, ग्वालें, नारद मुनि, विभिन्न देवता-गण आदि की भूमिका के लिए कलाकार चाहिए !      
       स्क्रीन-ऑडिशन-टेस्ट नाममात्र के शुल्क के साथ आरम्भ है ! स्क्रीन-ऑडिशन-टेस्ट फीस अनिवार्य रूप से, केवल 1000/-रुपये (नॉन रिफंडेबल) रखी गई है !
      इस लघु धार्मिक फिल्म की संक्षिप्त कथा की बात करें ,तो भगवान शंकर से वरदान में प्राप्त शिव-लिंग का, रावण द्वारा पेशाब लगने पर, एक ग्वाले को ये शिव-लिंग सौंपना और भूलवश ग्वाले से जमीन पर रखे जाना !कालान्तर में राजा पटिआला और तपस्वी करमगिरि को स्वप्न और साक्षात् में भगवान शंकर द्वारा मंदिर-निर्माण की आज्ञा ! फलस्वरूप नलास गांव,पंजाब में नलास -शिव-मंदिर का निर्माण !
      उत्तर भारत का यह एक प्रसिद्ध शिव-मंदिर है ,जहाँ लाखों भक्तजन दर्शनों को आते है ! कहते है कि शिव कैलाश में रहते है या नलास में रहते है!यह मंदिर अपने चमत्कारों से भी चर्चा का विषय बना रहता है ,जिनको कि इस फिल्म में ही बताया जायेगा !
     विशेष तौर पर गिनीज -बुक अधिकारियों व दूरदर्शन के लिए बन रही,मनोज बत्रा द्वारा निर्देशित इस धार्मिक-फिल्म में 4 K कैमरा ,ग्रीन पर्दा, ड्रोन ,स्पेशल इफेक्ट्स आदि का प्रयोग किया जायेगा !

     संपर्क-आवेदन और मनीऑर्डर-
मनोज बत्रा, कुलदीप नगर, राजपुरा, पंजाब।

crownmanojbatra@gmail.com


नोट-उत्तर भारत के प्रसिद्ध नलास-शिव-मंदिर,पंजाब में शूटिंग करते निर्देशक मनोज बत्तरा !(फोटो 1, 2 व 3 )